top of page
Search
  • Writer's pictureRaj Kushwah

Most Romantic Shayari Ever – Top 50 Love Shayari To Impress Your Lover



उदासी हमेशा अतीत की विरासत होती है;

पछतावे स्मृति के दर्द हैं।


हम दुख से और दर्द से ताकत इकट्ठा करत

हैं हर बार जब हम मरते हैं तो हम फिर से जीना सीखते हैं।

दुख एक अनमोल खजाने की तरह है,

जो सिर्फ दोस्तों को दिखाया जाता है।

आंसू ऐसे शब्द हैं जिन्हें

दिल बयां नहीं कर सकता।


शीर्ष 50 अंग्रेजी दुखद उद्धरण,

मौन उद्धरण, उदासी उद्धरण,

दुखद उद्धरण फेसबुक के लिए वॉलपेपर,

व्हाट्सएप स्थिति के लिए दुखद उद्धरण छवियां


जो आँसुओं में बोते हैं,

वे आनन्द से कटते हैं।


जीवन की पुस्तक में,

उत्तर पीछे नहीं हैं।


यदि आप किसी मित्र को बिना मुस्कान के देखते हैं;

उसे अपना एक दे दो।


कोई भी आपके आँसुओं के लायक नहीं है,

लेकिन जो उनके लायक है वह आपको रुलाएगा नहीं।


सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए,

लेकिन सभी बुरी चीजें हमेशा के लिए जारी रह सकती हैं।


मुस्कुराओ, भले ही वह एक उदास मुस्कान हो,

क्योंकि एक उदास मुस्कान से भी दुखद यह है

कि कैसे मुस्कुराना नहीं है।


क्रोध, आंसू और दुख केवल उनके लिए हैं

जिन्होंने हार मान ली है।


लोगों से नफरत करना चूहे को मारने के

लिए अपने घर को जलाने जैसा है।


जिस तरह एक अच्छी तरह से बिताया गया दिन सुखद नींद

लाता है, उसी तरह एक अच्छी तरह से बिताया गया जीवन सुखद मौत लाता है।


शीर्ष 50 अंग्रेजी दुखद उद्धरण, मौन उद्धरण,

उदासी उद्धरण, दुखद उद्धरण फेसबुक के

लिए वॉलपेपर, व्हाट्सएप स्थिति के लिए दुखद उद्धरण छवियां


यह अकेलापन है जो सबसे ज्यादा शोर करता है।

यह कुत्तों के रूप में पुरुषों के लिए सच है।


यद्यपि संसार दुखों से भरा हुआ है,

तथापि यह उस पर विजय पाने से भी भरा हुआ है।


मैं भगवान से बात करता हूं

लेकिन आसमान खाली है।


प्यार का न होना सबसे घिनौना दर्द है।

मैं ठीक हो जाऊँगा,

क्या आप यही कहना चाहते हैं?



दुनिया पागल है

और लोग दुखी हैं।


लेकिन उन सभी ने

मुझमें जरा सा भी दुख नहीं देखा।


वे मुझसे प्यार नहीं करते,

वे मुझे तब जानते हैं जब उन्हें मेरी जरूरत होती है।


मेरे आंसू उस लंगर की तरह हैं

जो मेरे दिल को गहरे समुद्र की गहराई में डुबो देते हैं।


शीर्ष 50 अंग्रेजी दुखद उद्धरण, मौन उद्धरण, उदासी उद्धरण,

दुखद उद्धरण फेसबुक के लिए वॉलपेपर,

व्हाट्सएप स्थिति के लिए दुखद उद्धरण छवियां


अस्थायी खुशी दीर्घकालिक दर्द

के लायक नहीं है।


लोग आसानी से दूर चले जाते हैं लेकिन वे अपनी यादें हमेशा

के लिए हमारे साथ छोड़ जाते हैं।


हो सकता है कि यह सुखद

अंत के बारे में न हो।हो सकता है कि यह कहानी के बारे में हो।


मैं प्यार को बिल्कुल नहीं समझता..

मुझे लगता है कि इसकी सुंदरता शुरुआत में ही है।



18 views0 comments
Post: Blog2_Post
bottom of page